रैंडी ऑर्टन ने विंटेज रुख दिखाया, फैंस को पुरानी झलकें मिलीं

रैंडी ऑर्टन ने विंटेज रुख दिखाया, फैंस को पुरानी झलकें मिलीं

WWE के फैंस ने पिछले कुछ सालों में रैंडी ऑर्टन को उनके संपूर्ण गौरव में मिस किया है। लोग उस खतरनाक और अनियंत्रित वाइपर को याद करते हैं। पिछले स्मैकडाउन एपिसोड में, फैंस ने उस पुराने रैंडी ऑर्टन की झलक देखी जो अपने विरोधियों के दिल में डर बिठा देता था।

पिछले शुक्रवार की रात स्मैकडाउन में, रैंडी ऑर्टन का मुकाबला कार्मेलो हेज़ के साथ था। वर्तमान में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट चल रहा है और ऑर्टन और हेज़ के बीच का यह मैच टूर्नामेंट के क्वालिफिकेशन मैचों में से एक था। मैच के दौरान, कार्मेलो ने ऑर्टन के सिर के पीछे थप्पड़ मारा और उसी पल से ऑर्टन पूरी तरह से बदल गए।

अतीत की एक झलक

रैंडी ऑर्टन की ख्याति WWE में सबसे खतरनाक हील के रूप में रही है। उन्होंने हमेशा शुद्ध हिंसा को अपनाया और अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए जो भी जरूरी था, वह किया। हाल के दिनों में, ऑर्टन काफी शांत हो गए हैं और अपनी आक्रामक हिंसक तरीकों को छोड़ दिया है। लेकिन कार्मेलो हेज़ के साथ मैच और उसके बाद ब्लडलाइन द्वारा सामना करने के दौरान, फैंस ने ऑर्टन को माइक्रोफोन पर बेहद आक्रामक तरीके से देखा।

मैच के दौरान, जब हेज़ ने ऑर्टन के सिर के पीछे थप्पड़ मारा, तो ऑर्टन ने इसे बिलकुल भी सहन नहीं किया। वह अचानक उठे और हेज़ को पिटाई करना शुरू कर दिया और अंततः एक RKO के साथ उसे हरा दिया। हेज़ के खिलाफ मैच जीतने का मतलब था कि ऑर्टन का सामना सऊदी अरब में ब्लडलाइन सदस्य तमा टोंगा से होगा। मैच खत्म होने के बाद, नए ब्लडलाइन का नेतृत्व करते हुए सोलो सिकोआ ऑर्टन को धमकाने के लिए आए। 14 बार के विश्व चैंपियन ने ब्लडलाइन को वापस जवाब दिया और चुनौती का स्वागत किया।

प्रोमो के दौरान, ऑर्टन को बेहद गुस्से में देखा जा सकता था और उनके मुंह से थूक उड़ रहा था। चूंकि WWE में ऑर्टन का उपनाम वाइपर है, फैंस ने इसे ऑर्टन द्वारा ब्लडलाइन पर विष उगलने के रूप में वर्णित किया। रैंडी ऑर्टन अब किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में जीत से सिर्फ दो कदम दूर हैं और अपने पहले से ही भारी पुरस्कार सूची में एक और उपलब्धि जोड़ने के लिए तैयार हैं।

WWE